Tuesday, April 23, 2024
Homeबड़ी सोचFor mobile recharge : सबसे सस्ते मोबाईल रिचार्ज प्लान क्या है?

For mobile recharge : सबसे सस्ते मोबाईल रिचार्ज प्लान क्या है?

For mobile recharge अथवा Best Recharge Plan: एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया के प्रीपेड प्लान महंगे हो चुके हैं। रेट बढ़ने के बाद से लोग कम कीमत पर अच्छे प्लान की तलाश में हैं। ये हैं मोबाइल डेटा के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान।

सबसे सस्ते मोबाईल रिचार्ज प्लान For mobile recharge: देश की सभी प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की टैरिफ दरें बढ़ा दी हैं। एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया सभी के प्रीपेड प्लान अब महंगे हो चुके हैं।

रेट बढ़ने के बाद से लोग कम कीमत पर अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी इस तरह के प्लान की तलाश में हैं तो, इस खबर को जरूर पढ़ें। हम आपके लिए चुनकर लाए हैं कुछ ऐसे ही प्लान, जो 200 से 400 रुपये की रेंज में हैं। और इसमें आपको अच्छा डेटा मिलता है।

For mobile rechargeFor mobile recharge 1 जीबी डेटा के लिए

अगर आप 1 जीबी डेटा रोजाना वाले प्लान की तलाश में हैं तो, आपके लिए जियो का 179 रुपये वाला प्लान सबसे बेस्ट होगा। इसमें आपको 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बात अगर एयरटेल की करें तो 1 जीबी वाला प्लान थोड़ा महंगा है। इसके लिए आपको 265 रुपये देने होंगे। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वहीं वोडाफोन यूजर्स के पास 269 रुपये के रिचार्ज का विकल्प है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

what is important of forest in Hindi वनों का महत्व और उपयोग

         save water save life: जल ही जीवन है,जानिए कैसे?

Thyroid test कैसे चेक करें? जानिए अपनी टेस्‍ट रिपोर्ट, क्‍या होता है T1, T2, T3, T4 और TSH का मतलब cholesterol test price: कोलेस्ट्रॉल टेस्ट क्या है ? कोलेस्ट्रॉल टेस्ट कैसे किया जाता हैं ?

1.5 जीबी डेटा के लिए

For mobile recharge 1.5 जीबी डेटा के प्लान में दो ऑप्शन हैं। एक 28 दिन की वैलिडिटी तो दूसरा 56 दिन की वैलिडिटी।  28 दिन की वैलिडिटी में भी जियो का प्लान सबसे सस्ता है। जियो पर 239 रुपये के रिचार्च से आपको 1.5जीबी डेटा और 28 दिन की वैधता मिलती है। वहीं एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया इस तरह के पैक के लिए 299 रुपये लेते हैं। अगर 56 दिन की वैधता के साथ 1.5 जीबी डेटा चाहिए तो इसमें सभी कंपनियां एक जैसी हैं। तीनों ही कंपनियों का यह पैक 479 रुपये का है।

2 जीबी डेटा के लिए

आपका नेट का यूज ज्यादा है और एक दिन में 2 जीबी डेटा चाहिए तो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको तीनों ही कंपनियां For mobile recharge पैक मुहैया करा रहीं हैं। पर यहां भी एक बार फिर जियो ही बाजी मार रहा है। जियो का 2 जीबी डेटा वाला प्लान 299 रुपये में आता है। जबकि एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया इसके लिए 359 रुपये चार्ज कर रहीं हैं।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के लिए  हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है । हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

parmender yadav
parmender yadavhttps://badisoch.in
I am simple and honest person
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. Hi my family member! I want to say that this post is awesome, nice written and come with approximately all significant infos. I would like to peer extra posts like this.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular