Nandi : नंदी के दूध पीने की खबर फैली तो शिवालयों में उमड़ी भीड़, देखें नजारा+

क्या शिवालय मंदिर मे भगवान नंदी ने पिया दूध ?

राजस्थान के कई जिलों में इस समय भगवान (Nandi) नदीं के दूध पीने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में नीमराना  से भी एक वीडयो वायरल हो रहा है. जहां भगवान शिव के मंदिर में नंदी दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं.

Nandi

नीमराना  शहर बाबा खेतानाथ  महाराज जी के  मंदिर में भगवान Nandi ने पीया दूध 

नीमराना  शहर बाबा खेतानाथ  महाराज जी के  मंदिर में भगवान (Nandi) नंदी के दूध पीने की वीडियो वायरल हो रहा है. ये मंदिर नीमराना  इलाके के जोशीहोड़ा क्षेत्र में आता है. यहां भक्तों के द्वारा भगवान नंदी को दूध पिलाया गया तो नंदी ने दूध पी लिया. हालांकि जी राजस्थान इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

positive words : सकारात्मक शब्दों की ताकत क्या होती है ? प्रेरणात्मक कहानी से जानिए Save Water article कैसे बचाएँ पानी (पानी बचाने के उपाय)
Facebook follow-us-on-facebook-e1684427606882.jpeg
Whatsapp badisoch whatsapp
Telegram unknown.jpg
importance of education शिक्षा क्या हैं? शिक्षा का महत्व thyroid symptoms in Hindi थायराइड की समस्या और इसके लक्षण जानिए विस्तार से

प्रतापगढ़ में नंदी ने पीया पानी

प्रदेश सहित जिले में फिर एक बार भगवान के पानी पीने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस बार जिले के शिव मंदिरों में नंदी महाराज पानी पी रहे हैं. जैसे ही लोगों को पता चला नंदी महाराज पानी पी रहे हैं भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा. नंदी महाराज को दूध और पानी पिलाने के लिए लोग कतार में लग गए.

देवी प्रतिमाओं के जल पीने की खबरों के बाद बड़ी संख्या में लोग मंदिरों में उमड़े रहे हैं. गौरतलब है कि कई वर्षों पहले भी देशभर में ऐसी ही खबरें आने के बाद हलचल मच गई थी. कई लोग इसे अंधविश्वास (blind faith in rajasthan) बताते रहे तो कई लोग इसे वैज्ञानिक कारण बताते रहे. यह ताजा घटना शनिवार को शिव मंदिरों की है. यहां लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नंदी महाराज के मुख के पास पानी ले जाने से वे पी रहे हैं.

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के लिए  हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है । हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

Leave a Comment