Bigg Boss Telugu 6 Vote 2024 यहां वोट करे मिस्ड कॉल नंबर

Bigg Boss Telugu 6 Vote – यदि आपने अपने स्मार्टफ़ोन पर Disney+ Hotstar एप्लिकेशन इंस्टॉल किया है। तो इसका उपयोग बिग बॉस तेलुगु 6 ऑनलाइन वोटिंग के लिए किया जा सकता है। ऐप खोलें। और चैनल सूची से स्टार मां ब्राउज़ करें या सीधे खोजें और वोट पेज प्राप्त करें, आप अपने फोन पर उसी के बारे में अधिसूचनाएं देख सकते हैं। वोट खुला है, वोट बंद है, लाइव बिग बॉस 6 ऑनलाइन वोटिंग के लिए वोट करने पर एक हरा निशान होगा। इसमें करंट वीक के नॉमिनेशन की लिस्ट होगी, जिन्हें कम वोट मिलेगा उन्हें शो से बेदखल कर दिया जाएगा। ऑनलाइन वोट करने के लिए उपयोगकर्ताओं के पास कई दैनिक/साप्ताहिक/मासिक वोट हैं। कंटेस्टेंट इमेज पर टैप करें ऑनलाइन वोट करेगा, आप कुल संख्या को अधिक प्रतियोगियों में विभाजित कर सकते हैं।

वर्तमान में बिग बॉस तेलुगु 6 शो में चल रहा है। बाला आदित्य सीजन के पहले कप्तान हैं। BB नॉमिनेशन और एविक्शन शो का हिस्सा हैं, हर वीक शो में एविक्शन उर्फ एलिमिनेशन के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स की लिस्ट होगी। इस समय में बिग बॉस तेलुगु 6 प्रतियोगियों को जनता के समर्थन की आवश्यकता है। आप डिज्नी + हॉटस्टार एप्लिकेशन के माध्यम से ऑनलाइन वोटिंग का उपयोग कर सकते हैं। कीर्ति भट, सुदीपा पिंकी, श्रीहन, नेहा चौधरी, चालकी चंती, श्री सत्य, अर्जुन कल्याण, गीतू रॉयल, अभिनय श्री, मरीना अब्राहम और रोहित साहनी, बाला आदित्य, वसंती कृष्णन, शनि सैल्मन, इनाया सुल्ताना, सूर्य नारायण, फैमा शेख, आदि रेड्डी, राजा शेखर, आरोही राव और एल वी रेवंत बिग बॉस 6 के प्रतिभागी हैं।

Bigg Boss Telugu 6 Vote 2024

बीबी तेलुगु 6 वोटिंग एक ऐसा व्यवसाय है जिसमें मनुष्यों को बीबी तेलुगु 6 में अपने सबसे पसंदीदा उम्मीदवारों का चयन करने और उन्हें समाप्त होने से बचाने की अनुमति होगी। कम से कम बिग बॉस 6 तेलुगु वोट वाले उम्मीदवारों को हर सप्ताह के अंत में हटा दिया जाएगा। लोगों को प्रतिदिन 50 वोटों की जीमेल आईडी साझा की जाएगी। Disney Plus Hotstar द्वारा प्रबंधित बिग बॉस तेलुगु वोट 6 शुरू हो गया है। हर कोई बीबी तेलुगु को वोट देने में व्यस्त है। बिग बॉस 6 तेलुगु वोटिंग परिणाम आज लाइव: बिग बॉस तेलुगु 6 के उम्मीदवार पहले सप्ताह के नामांकन के साथ पूरे हो गए हैं। नामांकन सूची में शामिल प्रतिभागियों में इनाया, बाला आदित्य, अभिनय, फैमा, आरोही, चंटी, श्री सत्य और रेवंत शामिल हैं।

बिग बॉस तेलुगु वोट प्रक्रिया और उसी के लिए स्थिति के संबंध में सभी डेटा प्राप्त होंगे। अक्किनेनी नागार्जुन शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस शो सभी भाषाओं में लोकप्रिय है और तेलुगु संस्करण इस सीजन के मेजबान के रूप में अक्किनेनी नागार्जुन के साथ अतिरिक्त विशिष्ट है। बिग बॉस 6 तेलुगु 4 सितंबर 2024 से शुरू हुआ, जिसमें लगभग 16 प्रतियोगी 100 दिनों तक घर के अंदर रहने को तैयार थे। नीचे आप एक के बाद एक तरीके से बिग बॉस 6 तेलुगु वोट के बारे में ए टू जेड डेटा खोज सकते हैं।

bigg-boss-6-telugu

Bigg Boss Telugu 6 Vote Details

Show Name Bigg Boss Telugu 6
Host/Anchor Nagarjuna Akkineni
Language Telugu
TV Channel Star Maa
Streaming Partner Disney+ Hotstar
Start Date 4th September 2022
Category Tranding
Facebook follow-us-on-facebook-e1684427606882.jpeg
Whatsapp badisoch whatsapp
Telegram unknown.jpg
Official Website Click Here

Bigg Boss Telugu 6 Vote नामांकन प्रक्रिया

हर हफ्ते घरवाले एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हैं। जो उन्हें लगता है कि घर में रहने के लिए उपयुक्त नहीं हैं। अत्यधिक मतदान संगत एलिमिनेशन ज़ोन में होगा। दर्शक मतदान प्रक्रिया के माध्यम से अपने पसंदीदा प्रतिभागी को बचा सकते हैं। बिग बॉस 6 तेलुगु कंटेस्टेंट की वोटिंग प्रक्रिया सरल है। किंग नागार्जुन द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस तेलुगु सीजन 6 के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया से जुड़ा टास्क चर्चा में आ गया है।

शो के निर्माताओं द्वारा जारी हालिया प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि कैसे प्रतियोगी अपने खेल के संबंध में नामांकन प्रक्रिया से अपना बचाव करने का प्रयास कर रहे हैं। एक प्रतियोगी, चालकी चांटी ने आरोपों से इनकार किया और जोर देकर कहा कि वह केवल बिग बॉस द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर रहे थे। प्रतिस्पर्धी भी एक-दूसरे के पीछे-पीछे गए, एक-दूसरे पर काम से भटकने का आरोप लगाया। प्रतियोगी गीतू रॉयल, इनाया, आरजे सूर्याह, फैमा, आदि रेड्डी, आरोही और अन्य ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते हुए अपने दावे प्रस्तुत किए।

Check Also Diwali Shopping Ideas 2024 यह देखे दिवाली के नए Gifts

Bigg Boss Telugu 6 Vote ऑनलाइन वोटिंग प्रक्रिया

Google की मदद से भी आप बिग बॉस 6 तेलुगु वोटिंग में भाग ले सकते हैं। Google ब्राउज़र का उपयोग करके आप बिग बॉस 5 तेलुगु शो के लिए वोट कैसे दे सकते हैं, इसकी प्रक्रिया यहां दी गई है। इसके लिए आपके पास Hot Star App का होना जरूरी नहीं है। अगर आपके पास इंटरनेट है तो यह काफी है।

  • अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर कोई भी ब्राउज़र खोलें
  • “google.co.in” सर्च इंजन पर जाएं और “बिग बॉस 6 तेलुगु वोट” टाइप करें और सर्च करें
  • अब google स्वतः ही उन सभी प्रतियोगियों को दिखाता है जो उस विशेष सप्ताह के लिए नामांकित होते हैं
  • वीकेंड एलिमिनेशन से बचाने के लिए अपने पसंदीदा प्रतियोगी को चुनें और वोट करें
  • शुक्रवार दोपहर 12 बजे से पहले दिए गए वोटों की ही गिनती होगी

Check Also- Attitude Quotes

हॉटस्टार ऐप के माध्यम से Bigg Boss Telugu 6 Vote ऑनलाइन मतदान प्रक्रिया

हर हफ्ते घरवाले कुछ सदस्यों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करते हैं। सार्वजनिक मतदान द्वारा उन्मूलन का निर्णय लिया जाता है। प्रशंसक अपने पसंदीदा नामांकित प्रतियोगी को वोट देते हैं और जो सबसे कम वोट प्राप्त करता है उसे हटा दिया जाता है। पहले, वोटिंग के 3 तरीके थे: मिस्ड कॉल वोटिंग, ऑनलाइन वोटिंग और डिज़्नी+ हॉटस्टार वोटिंग। हालांकि, इस सीजन से मिस्ड कॉल वोटिंग और ऑनलाइन वोटिंग उपलब्ध नहीं होगी। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रशंसकों को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोट करना होगा।

  • हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करें।
  • हॉटस्टार ऐप इंस्टॉल करें।
  • हॉट स्टार ऐप में साइनअप करें और अकाउंट बनाएं।
  • सर्च बार में जाएं और टाइप करें, “बिग बॉस तेलुगु वोट”।
  • तुरंत बिग बॉस फाइव शो का आधिकारिक बैनर दिखाई देगा।
  • आधिकारिक बैनर पर क्लिक करें।
  • “आज के लिए मतदान अब खुला है” आपकी स्क्रीन पर देखा जा सकता है।
  • वोट बटन पर क्लिक करें।
  • अगला नामांकित प्रतियोगी फोटो और नाम के साथ प्रकट होता है।
  • विशेष प्रतियोगी को वोट करने के लिए फोटो पर टैप करें।
  • आप इन 10 वोटों को अलग-अलग प्रतिभागियों पर विभाजित कर सकते हैं या आप एक प्रतिभागी पर 10 बार टैप कर सकते हैं।

Also Check- Laughter Quotes

Bigg Boss Telugu 6 Vote मिस्ड कॉल नंबर

प्रशंसक उम्मीदवार के अलग नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भी वोट डाल सकते हैं। यह एकदम आसान प्रक्रिया है। जिसे उपयोग करके आप वोट डाल सकते है। और इसमें शामिल हो सकते है। ध्यान रखे; कि प्रशंसक ऑनलाइन वोटिंग सिस्टम लगाने के बाद भी मिस्ड कॉल दे सकते हैं। नीचे, हम आपको दिखाएंगे कि बिग बॉस तेलुगु मिस्ड कॉल प्रक्रिया को कैसे संचालित किया जाए। कृपया ध्यान दें, यदि आप मिस्ड कॉल देना चाहते हैं, तो आपको मोबाइल नंबर पर स्विच करना होगा। इस प्रक्रिया के लिए किसी भी प्रकार का मोबाइल उपकरण ठीक रहेगा।

  • अपना डायल पैड खोलें, और आप प्रतियोगी का आसान वोटिंग नंबर टाइप करे ।
  • जिन उम्मीदवारों के लिए आप अपना वोट डालना चाहते हैं, उनके फोन नंबर डॉयल करे।
  • इसके बाद, कॉल करें और एक रिंग के बाद कॉल स्वत ही काट जाएगी।
  • और आपको संकेत मिलेगा कि आपका वोट डाला गया है।
  • अपना वोट डालने के बाद, आपको अपने मोबाइल फोन पर एक सबमिशन सूचना मिल जाएगी।

Bigg Boss Season Telugu 6 के लिए वोट कैसे करें?

यदि आप डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप वोटिंग पद्धति का उपयोग करके वोट करने का तरीका देख रहे हैं, तो आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  • हॉटस्टार ऐप को Google Playstore से डाउनलोड और अपग्रेड करें।
  • अपने हॉटस्टार खाते के विवरण के साथ खोलें और लॉगिन करें।
  • खोज बार में बिग बॉस तेलुगु खोजें।
  • अब नीले VOTE बटन पर क्लिक करें।
  • वोट करने के लिए अपने पसंदीदा प्रतियोगी पर टैप करें।
  • आप अपने वोट एक प्रतिभागी को दे सकते हैं। या उन्हें अन्य नामांकित प्रतियोगियों में विभाजित कर सकते हैं।
  • अपने चयन के बाद, DONE बटन पर क्लिक करें।

Check Here- Happy New Year Shayari

निष्कर्ष

सूत्रों के अनुसार, रेवंत, गीतू रॉयल और इनाया सुल्ताना को ‘कचरा’ श्रेणी के लिए चुना गया था, जबकि बालादित्य, आरजे सूर्या और श्रीहान को ‘क्लास’ श्रेणी के लिए चुना गया था। बाकी प्रतियोगियों ने ‘मास’ लेबल के साथ समझौता किया। नॉमिनेशन टास्क बाकी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को पहले हफ्ते के लिए तय करेगा। पिछले सीज़न के विपरीत, प्रीमियर एपिसोड में एक सेलेब जोड़े और एक सामान्य प्रतियोगी सहित 21 प्रतियोगियों ने बिग बॉस हाउस में प्रवेश किया। पिछले सीज़न ने साबित कर दिया है कि पहले सप्ताह से नामांकित होने वाले कुछ प्रतियोगियों ने एक अच्छा वोट बैंक का आनंद लिया, जबकि कुछ अन्य पहले सप्ताह के ठीक बाद बाहर हो गए।

BBT6 छठे सप्ताह में प्रवेश कर गया। इस हफ्ते कुल नौ कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. नामांकन में कीर्ति और आदि रेड्डी को अधिक वोट मिले हैं. छठे हफ्ते में गीतू, मरीना, सुदीपा, बाला आदित्य, श्रीहन, राज और श्री सत्या नॉमिनेशन में हैं। इस हफ्ते कौन एलिमिनेट करने वाला है यह सवाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अनाधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, श्रीहान और आदि रेड्डी शीर्ष दो पदों पर हैं। कहा जाता है कि श्रीहन को 25 फीसदी और आदि रेड्डी को 20 फीसदी वोट मिले थे. तीसरे स्थान पर गीता है। कहा जा रहा है कि सुदीपा इसी हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। श्रीहान, आदि रेड्डी और गीतू सेफ जोन में हैं जबकि बाकी कंटेस्टेंट डेंजर जोन में हैं।

Related Post

नकारात्मक विचारों से बचे

मोटिवेशनल कोट्स जो जीत दिला दें

लाइफ कोट्स इन हिंदी

ज़िन्दगी की सच्चाई

THANKS FOR READING

Leave a Comment